एयरटेल ने शुरू किया है अब Rs 99 वाला सस्ता रिचार्ज प्लान !

“नमस्कार दोस्तों! आज के इस लेख में हम बात करेंगे एयरटेल के नए डाटा प्लान्स के बारे में। ₹99 में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा, और हैं ₹118 और ₹301 के रिचार्ज ऑफर्स। नमस्कार दोस्तों मैं हूं राकेश। तो आइए, इस नए डाटा की दुनिया में एक नजर डालते हैं!”

एयरटेल ने शुरू किया है अब Rs 99 वाला सस्ता रिचार्ज प्लान !

देश में लाखों यूजर्स के साथ, एयरटेल ने अपने उपभोक्ताओं के चयन के आधार पर विभिन्न रिचार्ज प्लान प्रस्तुत किए हैं। हाल ही में, एयरटेल ने एक सस्ते अनलिमिटेड डाटा वाला प्लान लॉन्च किया है, जिससे उपभोक्ताओं को बड़ा लाभ होगा। इस प्लान की कीमत केवल 99 रुपए है। कंपनी के पास विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए कई प्रकार के रिचार्ज प्लान हैं, और उपयोगकर्ताओं को ज्यादा डाटा की आवश्यकता होने पर उनके लिए विभिन्न डाटा पैक उपलब्ध हैं। इस नए रिचार्ज की विशेषताएं जानने के लिए आइए देखते हैं।

एयरटेल के ग्राहक होने पर, आप 99 रुपए के डाटा पैक का उपयोग कर सकते हैं जिसमें अनलिमिटेड डाटा शामिल है। इस रिचार्ज प्लान के बाद, आप WhatsApp OTT, ऑनलाइन फिल्में, यूट्यूब, और फेसबुक जैसे सेवाओं का आनंद आसानी से ले सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 2 दिन है और उपभोक्ता एक दिन में 20 जीबी डाटा उपयोग कर सकता है, जिसके बाद इंटरनेट स्पीड 64 केबीपीएस तक घटित होती है।

एयरटेल का एक और डाटा पैक रिचार्ज प्लान ₹98 में उपलब्ध है, जिसमें केवल 5GB डाटा होता है और इसकी वैधता मौजूद प्लान की समय सीमा के अनुसार होती है। हालांकि, नए ₹99 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को दो दिनों के लिए अनलिमिटेड डाटा मिलता है। कंपनी द्वारा ₹301 में भी एक स्पेशल डाटा रिचार्ज ऑफर किया जा रहा है, जिसमें ग्राहकों को 50GB डाटा मिलता है। इसके अलावा, कंपनी के पास ₹ 118 का डाटा वाउचर भी है, जिसकी वैधता मौजूद प्लान की समय सीमा के अनुसार होती है। और जिसमें ग्राहकों को 12GB डाटा प्रदान किया जाता है।

आशा है कि आपको हमारा यह लेख पसंद आया होगा।

Scroll to Top